55 KM के तगड़े माइलेज के साथ मार्केट में देखने को मिलेगी,Hero कंपनी की, Hero Glamour 125

Hero Glamour 125 : दोस्तों Hero कंपनी ने हाल ही में अपने नए फीचर्स और दमदार इंजन के साथ भारतीय मार्केट में नई बाइक को लांच किया है यह बाइक कम बजट में आने के साथ-साथ ही इस बाइक पर Hero कंपनी ने बेस्ट फाइनेंस प्लान की भी सुविधा उपलब्ध कराई है जिसके तहत आप कम बजट में भी इस बाइक को खरीद सकते दोस्तों हम बात कर रहे है। हीरो कंपनी की ओर से आने वाली Hero Glamour 125 बाइक के बारे में इस बाइक में बेस्ट टेक्नोलॉजी इसके साथ ही तगड़े इंजन का इस्तेमाल किया है।

जिस कारण यह बाइक कम बजट में सबसे बेस्ट ऑप्शन होने वाली है दोस्तों अगर आपका भी बजट कम है तो हीरो कंपनी की यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाली है आज के इस आर्टिकल में हम आपको इस बाइक के माइलेज, फीचर्स और इसके साथ ही इस बाइक की कीमत के बारे में जानकारी देंगे। 

Hero Glamour 125 बाइक का इंजन 

Hero कंपनी की ओर से आने वाली इस बाइक में बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए एक तगड़ी क्वालिटी वाले इंजन का उपयोग किया गया है। Hero Glamour 125 बाइक में आपको इंजन के रूप में 124.7 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है यह इंजन 10.39 bhp की 7500 आरपीएम की मैक्सिमम पावर और 10.4 Nm 6000 आरपीएम का टार्क जनरेट करता है और इसके साथ ही इस पावरफुल इंजन के साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स दिए गए हैं। अगर इस बाइक के माइलेज के बारे में बात की जाए तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 55 किलोमीटर का सफर आसानी से तय कर लेती है। 

Hero Glamour 125
Hero Glamour 125

Hero Glamour 125 बाइक के फीचर्स

इस बाइक में फीचर्स के तौर पर एडवांस और टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स का उपयोग किया गया है। आपको इस बाइक में फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिल जाता है जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर ,और फ्यूल गेज सभी डिजिटल रूप में देखने को मिल जाते है। इसके अलावा इस बाइक में लो फ्यूल इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर इंडिकेटर और क्लॉक जैसे एडवांस फीचर्स बाइक में देखने को मिल जाते हैं जिस कारण यह बाइक और भी खास हो जाती है। 

Hero Glamour 125
Hero Glamour 125

Hero Glamour 125 बाइक की कीमत और फाइनेंस प्लान

दोस्तों अगर Hero Glamour 125 बाइक की कीमत के बारे में बात की जाए तो Hero कंपनी की इस बाइक की भारतीय मार्केट में एक्स शोरूम कीमत लगभग आपको ₹97,988 देखने को मिल जाती है। दोस्तों अगर आपका भी बजट इतना नहीं है तो आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत खरीद सकते हो इसके लिए आपको मात्र ₹20000 के डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको 10% ब्याज दर के हिसाब से अगले 36 महीने तक हर महीने ₹2,816 की EMI भरनी होंगी। 


Leave a Comment