Honda SP 125 की औकात दिखाने आई, मार्केट में TVS कंपनी की, TVS Fiero 125 बाइक

TVS Fiero 125 : दोस्तों जैसा कि आप सब जानती हो कि भारतीय टू व्हीलर मार्केट में TVS एक जानी-मानी कंपनी है यह अपनी नई-नई बाइक समय पर लॉन्च करती रहती है और सब को चोकती रहती है एवं इस कंपनी की बाइक काफी शानदार एवं तगड़ा माइलेज वाली होती है अभी हाल ही में TVS कंपनी अपनी एक और न्यू बाइक लॉन्च करने वाली है जिसमें कई सारे एडवांस फीचर्स के साथ ही टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा इसके साथ ही टीवीएस की इस नई बाइक की कीमत भी आपको काफी कम देखने को मिलेगी.

दोस्तों अगर आप भी अभी एक नई बाइक लेने के बारे में सोच रहा हो तो आप थोड़ा रुक सकते हो जैसे ही टीवीएस कंपनी अपनी नई बाइक लॉन्च करेगी आप इसे लेने के बारे में सोच सकते हो जारी खबर के अनुसार टीवीएस कंपनी की इस बाइक में 124.8 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलने वाला है आईए जानते हैं इस नई बाइक के फीचर्स इंजन और उसके साथ ही कीमत के बारे में। 

TVS Fiero 125 बाइक का तगड़ा इंजन

अगर TVS कंपनी की ओर से आने वाली न्यू बाइक
TVS Fiero 125 के इंजन के बारे में बात की जाए तो कंपनी की ओर से इस बाइक में आपको 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, 3 वाल्व इंजन देखने को मिल जाता है। यह पावरफुल इंजन 7500 आरपीएम पर 11.2 bhp की पावर के साथ ही 6000 आरपीएम पर 11.2 Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है और इसके साथ ही यह मानना है कि इस पावरफुल इंजन के साथ आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलेंगे । 

TVS Fiero 125
TVS Fiero 125

TVS Fiero 125 बाइक के एडवांस फीचर्स

दोस्तों अगर इस पावरफुल बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो TVS कंपनी की ओर से इस बाइक में कई सारे टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। TVS Fiero 125 बाइक में फीचर्स के तौर पर आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ही डिजिटल लाइटिंग, जॉइंट ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलने की उम्मीद है जिस कारण यह बाइक मार्केट में और भी खास होने वाली है। 

TVS Fiero 125 बाइक की कीमत और लॉन्च डेट

TVS Fiero 125 बाइक की कीमत की बात की जाए तो यह मानना है कि इस बाइक की भारतीय मार्केट में एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹80,000 से 1 लाख तक के बीच की हो सकती है। इसके साथ ही यह मानना है कि TVS कंपनी की यह पावरफुल बाइक भारतीय मार्केट में जल्द ही लांच होगी और इसके साथ ही इस बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जाएगा जिस कारण इस बाइक का ब्रेकिंग सिस्टम काफी स्ट्रांग देखने को मिलेगा। 

Leave a Comment